Emraan Hashmi की पहली झलक Sara Ali Khan की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ से, अभिनेता बने स्वतंत्रता सेनानी

Emraan Hashmi की पहली झलक Sara Ali Khan की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' से, अभिनेता बने स्वतंत्रता सेनानी

First glimpse of Emraan Hashmi: Sara Ali Khan की आने वाली फिल्म ‘ये वतन मेरे वतन’ के लिए विवादों में हैं। इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से चल रही है। फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। Sara Ali Khan का लुक कुछ समय पहले ही खुल गया था। अब फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देने वाले Emraan Hashmi का भी लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में इस अभिनेता को स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया के रोल में देखा जाएगा।

Emraan Hashmi का ‘ये वतन मेरे वतन’ से पहला लुक रिलीज

इस पोस्ट में Emraan Hashmi का लुक अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में अभिनेता राम मनोहर लोहिया के रोल में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही, पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट भी लिखी गई है। इस पोस्ट के साथ जारी कैप्शन में यह लिखा है – स्वतंत्रता की निर्भीक आवाज को प्रसारित करना है। पोस्टर में Emraan Hashmi को राम मनोहर लोहिया के रूप में स्वतंत्रता की आवाज बुलंद करते हुए दिखाया गया है।

राम मनोहर लोहिया कौन थे?

आपको बता दें कि राम मनोहर लोहिया ने क्विट इंडिया मूवमेंट के दौरान स्थापित और संचालित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने एकमुखी रेडियो की स्थापना और संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जो भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान महत्वपूर्ण था। उन्हें उनकी यात्रा के दौरान कई बार जेल भेजा गया और पीड़ित किया गया, लेकिन उन्होंने अपने पूरे जीवन को ब्रिटिश राज के खिलाफ देश के संघर्ष को समर्पित कर दिया। फिल्म ‘ये वतन मेरे वतन’ भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अनगिनत नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित करती है।

इस किरदार के बारे में Emraan Hashmi ने यह कहा

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, Emraan Hashmi ने कहा, “मैंने पहले कभी स्वतंत्रता सेनानी का किरदार नहीं निभाया है, और इसे राम मनोहर लोहिया के रूप में बनने का मौका मिलना एक अत्यधिक गौरव की बात थी। मैंने कन्नन और दाराब के साथ समीप से काम किया और उनके द्वारा किए गए व्यापक अनुसंधान को समझने का प्रयास किया, लोहिया जी के इतिहास और यात्रा को समझने का प्रयास किया और इसे अपने शैली में जोड़ने की कोशिश की। इस कहानी का हिस्सा होना एक विशेषाधिकार है।

फिल्म कब रिलीज़ होगी?

इस फिल्म का निर्देशक कन्नन आयर है। फिल्म की कहानी आयर और दाराब फारूकी ने लिखी है। Sara Ali Khan फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं, जबकि Emraan Hashmi गेस्ट अपीयरेंस में हैं। इसके अलावा, सचिन खेड़ेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, अलेक्स ओ’नील और आनंद तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म 21 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी, तामिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी।

Load More Related Articles
Load More By National Observer Team
Load More In Entertainment
Comments are closed.

Check Also

Skin Care Tips: ये आहार रखेंगे आपकी त्वचा को युवा, गर्मी में भी रहेगी सेहत ठीक

Skin Care Tips: हर व्यक्ति जवान दिखना चाहता है। इसके लिए लोग कई तरह के ट्रीटमेंट भी लेते ह…