Mohammed Shami: T20 विश्व कप में Mohammed Shami की खेलने की कोई संभावना नहीं, Rishabh Pant के लिए दरवाजे खुले; Jay Shah ने पुष्टि की

Mohammed Shami: T20 विश्व कप में Mohammed Shami की खेलने की कोई संभावना नहीं, Rishabh Pant के लिए दरवाजे खुले; Jay Shah ने पुष्टि की

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी नहीं खेल पाएंगे IPL 2024 और इस वर्ष जून में खेलने वाले 2024 T20 विश्व कप में। BCCI सचिव जय शाह ने इसे पुष्टि की है। शमी वर्तमान में अपने एंकल की चोट से बहाल हो रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, वह बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे।

शमी के अलावा, ऋषभ पंत के साथ भी एक बड़ा अपडेट आया है। पंत 2024 T20 विश्व में खेल सकते हैं। पंत के बारे में, BCCI सचिव जय शाह ने कहा है कि वह अच्छे बैटिंग कर रहे हैं। उनकी सेहत ठीक है। हम उसे जल्द ही फिट घोषित करेंगे। अगर वह हमारे लिए T20 विश्व कप खेल सकते हैं, तो यह हमारे लिए एक बड़ी बात होगी।

आईये आपको यह बताते हैं कि शमी 2023 ODI विश्व कप के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। हाल ही में शमी ने अपने एंकल पर सर्जरी करवाने के लिए यूके गए थे। शमी के बारे में जय शाह ने कहा, “शमी ने सर्जरी करवाई है। उन्होंने भारत लौट कर किया है। शमी की वापसी की संभावना बांग्लादेश के खिलाफ होम सीरीज के लिए है। केएल राहुल को इंजेक्शन की आवश्यकता है, उसने रिहैब शुरू किया है। और वह NCA में हैं।”

जय शाह मानते हैं कि ऋषभ पंत के लिए T20 विश्व कप टीम के दरवाजे खुले हैं। उन्होंने कहा, “अगर उन्हें विकेटकीपिंग करने में सक्षम है, तो वह T20 विश्व कप खेल सकते हैं। सबसे पहले यह देखते हैं कि वह IPL 2024 में कैसा प्रदर्शन करते हैं।”

पंत की वापसी जितेश शर्मा को हिला सकती है

इस बार जितेश शर्मा के लिए T20 क्रिकेट को लेकर एक समय से चल रहा है। कुछ समय तक तो यह निश्चित था कि जितेश T20 विश्व कप खेलेगा। जितेश पहले ही T20 टीम में शामिल होने का निर्णय हो चुका था। जितेश पहले गेंद से बड़े शॉट खेलने में निपुण हैं, और इसी कारण उन्हें लगातार T20 टीम में शामिल किया जा रहा था। हालांकि, अगर पंत पूरी तरह से फिट हो जाए, तो यह जितेश के लिए कोई कमीशन नहीं होगी।

Load More Related Articles
Load More By National Observer Team
Load More In Sports activities
Comments are closed.

Check Also

Skin Care Tips: ये आहार रखेंगे आपकी त्वचा को युवा, गर्मी में भी रहेगी सेहत ठीक

Skin Care Tips: हर व्यक्ति जवान दिखना चाहता है। इसके लिए लोग कई तरह के ट्रीटमेंट भी लेते ह…