AFG vs IRE: Afghanistan ने तीसरा T20 जीता आयरलैंड को सीरीज़ में चटाई धूल

AFG vs IRE: Afghanistan ने तीसरा टी20 जीता आयरलैंड को सीरीज़ में चटाई धूल

Afghanistan ने तीसरे और अंतिम मैच में Ireland को 57 रनों से हराया। Afghanistan ने T20 श्रृंखला में तीसरे मैच को जीतकर श्रृंखला 2–1 में आयरिश टीम को पराजित किया। शारजाह में खेले गए तीसरे T20 मैच में, अफगान टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 155/7 रन बोर्ड पर रखे। टीम के लिए, इब्राहीम ज़दरान ने 51 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के थे।

फिर, लक्ष्य का पीछा करते हुए, Ireland 17.2 ओवरों में 98 रनों पर आउट हो गया। इस अवधि के दौरान, Afghanistan के लिए अजमतुल्ला उमरजई ने अधिकतम 4 विकेट लिए। अफगान टीम ने toss जीतने से लेकर मैच के अंत तक अपना दबदबा बनाए रखा। मैच में किसी भी समय ऐसा महसूस नहीं हुआ कि आयरिश टीम को अफगान टीम द्वारा कोई चिंता हो।

यहां इस प्रकार है कि Ireland ने 100 रनों से पहले धमाकेदार गिरावट खाई।

लक्ष्य का पीछा करते हुए 156 रनों का पीछा करते हुए, Ireland शुरुआत से ही विकेट की खोज में रहा। कोई भी खिलाड़ी टीम के लिए स्थिरता नहीं प्रदान कर सका। पहला झटका आयरिश टीम को दूसरे ओवर के पहले गेंदबाजी के पहले गेंद पर एंड्रू बैल्बिरनी (09) के रूप में मिला, और फिर लॉर्कन टकर अगले गेंद पर एक सोने की बत्ती का शिकार हो गया। फिर टीम ने तीसरे ओवर में कप्तान पॉल स्टर्लिंग (04) के रूप में तीसरा विकेट खो दिया।

आगे बढ़ते हुए, आठवें ओवर में हैरी टेक्टर जो कि नवीन उल हक द्वारा पैविलियन की ओर दिखाया गया था। टेक्टर ने 21 गेंदों में 16 रन बनाए, जिसमें 3 चौके थे। फिर पंद्रवें ओवर में गेंदबाजी करते हुए 46 रनों के स्कोर पर ग्रेज डॉकरेल की चौथी गिरफ्त में आया, जिन्होंने 11 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाए। इसके बाद, कर्टिस कैम्फर जो अच्छी पारी खेल रहे थे, उन्हें नंगेलिया खारोटे के शिकार बना दिया गया। कैम्फर ने 23 गेंदों में 28 रन बनाए, जिनमें 3 चौके और 1 छक्के थे।

फिर, सोलहवें ओवर के पहले गेंद पर अजमतुल्ला उमरजई ने मार्क एडेयर (06) को गेंदबाजी से बाहर कर दिया। फिर वहीं ओवर के पाँचवें गेंद पर बैरी मैकार्थी (01) चले गए। टीम का नौवां विकेट गैरेथ डेलेनी के रूप में गिरा, जिन्होंने 19 गेंदों में 2 छक्के लगाकर 21 (19 गेंदों) रन बनाए। इसके बाद, टीम को बेंजामिन व्हाइट के रूप में आखिरी झटका लगा, जो एक रन पर नवीन उल हक द्वारा गेंदबाजी से बाहर हो गए। इस प्रकार, आयरिश टीम 17.2 ओवरों में 98 रनों के लिए गिर पड़ी।

Load More Related Articles
Load More By National Observer Team
Load More In Sports activities
Comments are closed.

Check Also

Skin Care Tips: ये आहार रखेंगे आपकी त्वचा को युवा, गर्मी में भी रहेगी सेहत ठीक

Skin Care Tips: हर व्यक्ति जवान दिखना चाहता है। इसके लिए लोग कई तरह के ट्रीटमेंट भी लेते ह…